नाबालिग को 8 दिन तक बंधक बनाकर सामुहिक दुष्कर्म

बहराइच। शहर में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। यहाँ एक 14 साल की नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में दरगाह पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। आरोप है कि तीन लोगों ने आठ दिन तक नाबालिग को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया है।

पूरा मामला दरगाह थाना इलाके के बेहननपुरवा का है। दरिंदो ने नाबालिग को 8 दिन तक बंधक बनाकर रेप किया वहीं पीड़ित परिवार का आरोप है कि स्थानीय पुलिस इस मामले को दबाने में जुटी है। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि अपहरण करने आए दबंग मौके पर अपनी मोटरसाइकिल भी छोड़ कर भाग गए जिसकी जानकारी पीड़ित परिवार ने स्थानीय पुलिस से की थी। लेकिन, शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। जानकारी के मुताबिक श्रावस्ती जनपद के रहने वाले तीन युवकों ने पहले नाबालिग अपहरण किया और फिर आठ दिनों तक बंधक कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने जिन दबंगों पर आरोप लगाया है, वो उन्हें पहले से जानती थी। पुलिस का यह भी कहना है कि दबंगों के गांव में ही पीड़िता की बहन की ससुराल है। इस वजह से उनका वहां आना-जाना लगा रहता था। फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *