प्रेमिका ने प्रेमी को दी दर्दनाक मौत, बोरे में भरकर फेंकी लाश

गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद में बोरे में मिले युवक के शव के मामले में खुलासा हो गया है। इस मामले में उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया है। निर्मम हत्या की कहानी जानकार पुलिस भी दंग रह गई।

इटियाथोक थाना के गांव कुकुरिहा के तीतगाँव करुवापारा मे एक परिषदीय विद्यालय के बगल तालाब मे शनिवार को दोपहर बोरी मे बंधा एक युवक का शव तालाब में मिला था। रविवार को मृतक की पहचान उसकी पुत्री सहनाज बानो नें अपने पिता कलामुददीन (45) पुत्र मोहम्मद अली निवासी ग्राम पंचायत कुकुरिहा थाना इटियाथोक के रुप में की। मृतक कलीमुद्दीन की बेटी शहनाज ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। जांच पड़ताल में जुट गई। जब कलामुद्दीन का फोन रिकॉर्ड चेक किया गया तो एक महिला शरीफुन निशा पर शक हुआ।

एसएसपी पूर्व मनोज कुमार रावत ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया का कुकहिरा की रहने वाली बुद्धू की पत्नी शरीफुन निशा का काफी दिनों से गांव के ही कलामुद्दीन से अवैध संबंध चल रहा था। प्यार में पागल कलामुद्दीन ने अपना खेच बेचकर नकद रुपये और घरेलू सामान प्रेमिका को दिए थे। कलामुद्दीन को पता चल गया था कि उसकी प्रेमिका कई अन्य लोगों से भी कॉल पर बात करती है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था।

प्रेमिका ने विश्वास में लेकर की प्रेमी की हत्या
वहीं 15 अगस्त की रात कलामुद्दीन प्रेमिका के घर गया लेकिन तब शरीफुन निशा ने उसे घर से भगा दिया। कलामुद्दीन उसी रात दोबारा प्रेमिका के घर पहुंचा तो शरीफुन निशा ने पहले उससे प्यार से बात की। विश्वास में लेकर उसके हाथ को उलटा करके उसी के गमछे से बांध दिया। फिर अपने दुपट्टे से गला कसकर उसकी हत्या कर दी। यहां तक पुलिस से बचने के लिए उसने लाश ठिकाने भी लगा दिया। अपने ही आशिक के लुंगी से उसने शव को बांधा, बोरे में भरकर सिला और फिर सिर पर लादकर तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने प्रेमिका की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल हुआ दुपट्टा, चुनरी और मृतक का मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *