होली पर न बजे अश्लील गाने, अराजकता बर्दाश्‍त नहीं होगी: सीएम योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने होली पर्व के मद्देनजर अधिकारियों को खास निर्देश दिए हैं। सीएम ने निर्देशित किया है कि किसी भी कीमत पर अराजकता बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिए। यह त्योहार सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाया जाए। अश्लील गाने न बजने पाएं।

सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि होली पर्व पर सुरक्षा के कड़े व पुख्ता इंतजाम किए जाए। शोभा यात्रा पुरानी परंपराओं के अनुसार ही निकाली जाएं। अराजकता को किसी कीमत पर बर्दाश्त न करें। अराजकतत्वों व समाज में विषम भाव पैदा करने वालों से सख्ती से पेश आए। सीएम योगी ने कहा कि प्रयास यह हो कि होलिका दहन आबादी से दूर जलाई जाए ताकि किसी को भी किसी तरह का कोई नुकसान न हो। इसके साथ ही इस बात का भी ध्यान रखा जाए की अश्लील गाने न बजें। कही भी किसी तरह को कोई विवाद न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए।

सांसद व विधायक निधी का सदुपयोग किया जाए
सीएम ने कहा कि सांसद व विधायक निधी का सदुपयोग किया जाए। इसकी नियमित रुप से समीक्षा करते रहे। विकास कार्यो में इस बजट का पूरा उपयोग किया जाए। इसके साथ ही सीएम ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि धुरियापार में औद्योगिक गलियारे के साथ धुरियापार में जमीन खरीदें। जिससे निवेशकों को किसी प्रकार की समस्या न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *