भाजपा विधायक ने अपने ही गनर से बताया जान का खतरा, केस दर्ज

बहराइच। भाजपा विधायक विधायक सुरेश्वर सिंह ने अपने गनर से ही जान का खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि यदि थाने में ही विधायक की हत्या की साजिश रची जाएगी तो जनता कहां सुरक्षित रहेगी। उनकी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं गनर को निलंबित कर दिया गया है।

महसी से भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने अपनी सुरक्षा में तैनात सिपाही आनंद राय और होमगार्ड अबुल खान पर उनकी हत्या की साजिश रचने व कभी भी गोली मारकर हत्या करने की बात कहते हुए थाना हरदी में तहरीर दी हैं। तहरीर में विधायक ने लिखा है- मेरे गनर के रूप में नियुक्त आनंद राय ने 28 अगस्त को हरदी थाना परिसर में मेरे खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। गोली मारने की धमकी दी थी। वहां पर मौजूद होमगार्ड अबुल खान भी उसकी हां में हां मिला रहा था।

सुरेश्वर सिंह का कहना है कि मेरे साथ या परिवार के साथ मे कोई घटना घटती है तो सिपाही आनन्द राय के साथ होम गार्ड जिम्मेदार होंगे। दोनों आरोपी थाने परिसर के अन्दर विधायक को गोली मारने और मोदी और योगी को नेता न मान कर किसी राय को अपना नेता बता रहे थे।

वहीं ASP ग्रामीण पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि विधायक सुरेश्वर सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद सिपाही आनंद राय को निलंबित करते हुए होमगार्ड के खिलाफ की भी कार्रवाई के लिए पत्र लिखा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *