बेटी के प्रेम प्रसंग से भड़का बाप, गड़ासे से काटकर की हत्या

बहराइच। मोतीपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को दिलदहला देने वाली घटना वारदात हुई। बेटी के प्रेम प्रसंग से भड़के पिता ने गड़ासे से बेटी को काट डाला। इसके बाद बॉडी के टुकड़ों का ढेर लगा दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

क्षेत्र के ग्राम पंचायत निबिया निवासी नईम खेती-किसानी करता है। उसकी तीन बेटियां हैं। बड़ी बेटी खुशबू(18) का पास के एक गांव के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पहले वह प्रेमी के साथ चली गई थी। नईम ने पुलिस से शिकायत की तो उसे बरामद किया गया। पुलिस ने लड़के को समझा-बुझाकर छोड़ दिया। वहीं उसके पिता को शक था कि खुशबू अभी भी अपने प्रेमी से बात करती है। लड़की के प्रेम प्रंसग से नईम नाराज था। वह बेटी को लड़के से दूर रहने की हिदायत देता तो दोनों में झगड़ा होता था।

बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह खुशबू से मिलने उसका प्रेमी आया था। पिता ने उसे देख लिया तो वह फरार हो गया। गुस्से में नईम ने बेटी को घर के बाहर बुलाया। बेटी के गले पर गड़ासे से हमला कर दिया। हमले से खून से लथपथ बेटी सड़क पर तड़पने लगी। तभी पिता ने सिलबट्‌टे पर उसकी गर्दन रखी और एक वार में धड़ से अलग कर दिया। सिर, हाथ, पैर और शरीर सब काटकर अलग कर दिए। हत्या करने के बाद वह बेटी के शव के पास ही बैठा रहा।

सूचना पर सीओ हीरा लाल कनौजिया, थानाध्यक्ष राकेश पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि पिता को बेटी के प्रेम-प्रसंग को लेकर आपत्ति थी। उसी को लेकर उसने घटना को अंजाम दिया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *