बेकाबू कार ने लोगों को रौंदा, 3 लोगों की मौत

जौनपुर। यूपी के जौनपुर के जफराबाद थाना क्षेत्र के ताड़तला में बुधवार की सुबह अनियंत्रित कार ने बाइक सवार सहित 4 लोगो को रौंद दिया। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने कार चालक सहित दो लोगों की बुरी तरह पिटाई कर दी। पुलिस ने किसी तरह से दोनों की जान बचाकर गिरफ्तार किया।

जफराबाद थाना क्षेत्र के समैसा गांव निवासी ओमकार यादव की बेटी जया की बरात मंगलवार को आई थी। सुबह विदाई के बाद ओमकार को याद आया कि दहेज का कुछ जरूरी समान छूट गया है। इसके बाद ओमकार का बेटा देवाशीष यादव अपने एक साथी के साथ सिरकोनी धौरहरा से वह सामान देकर कार द्वारा लौट रहा था। इस दौरान उसके कार की रफ्तार अधिक बताई गई। जैसे ही वह ताड़तला के पास पहुंचा कार बेकाबू हो गई। इसके बाद दूसरी तरफ से आ रहे बाइक सवार को उसने अपनी चपेट में लिया। इतना ही नहीं पास की दुकान पर चाय पी रहे दो अन्य लोगों को भी अनियंत्रित कार ने रौंद दिया।

मुश्किल से बची आरोपियों की जान
इसमें जलालपुर थाना क्षेत्र के ऊंचवापर निवासी सेवालाल (70), बीघही निवासी राजदेव यादव (62), नैपुरा निवासी शहनवाज (26) की मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक जवाहिर पाल को गंभीर चोट आई है। घटना के बाद लोगों ने कार चला रहे देवाशीष यादव और कार में सवार एक अन्य युवक को पीटना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने दोनों को एक घर में घुसाकर बचा लिया।

सूचना मिलते ही थानाप्रभारी किशोर कुमार चौबे मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सभी को जिला चिकित्सालय भिजवाया। मामला बिगड़ता देख सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता अतिरिक्त पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। काफी मशक्कत के बाद कार चालक और उसके साथी को निकाल कर थाने भिजवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *